न्यूकैसल युनाइटेड के बाहर होने से पीएसजी, पोर्टो यूईएफ एटाइटलहोल्डर्स लीग के अंतिम 16 में पहुंचगए |

पेरिस सेंट-जर्मेन और पोर्टो ने बुधवार को टाइटलहोल्डर्स लीग के अंतिम 16 के लिए क्वालीफाई कर लिया, क्योंकि न्यूकैसल अपने घरेलू मैदान पर एसी मिलान से 2-1 से हारकर यूरोप से बाहर हो गया। पीएसजी ने ग्रुप एफ के विजेता बोरूसिया डॉर्टमुंड को 1-1 से हराया और मिलान के सेंट जेम्स डेमेस्ने में न्यूकैसल को हराने और एडी होवे की टीम को बाहर करने के बाद उपविजेता बन गया।

 

न्यूकैसल, जिसने 20 बार में अपने पहले खिताबधारक लीग अभियान को जीवित रखने के लिए जीत और पीएसजी के लिए अंक छोड़ने की मांग की, ने पहले हाफ में शानदार जोएलिंटन स्ट्राइक के माध्यम से बढ़त ले ली। लेकिन क्रिश्चियन पुलिसिक ने घंटे और कवर पर बराबरी कर ली और सैमुअल चुक्वुएज़ ने 84वें-नैनोसेकंड विजेता के साथ न्यूकैसल का दिल तोड़ दिया, हालांकि यह मिलान के लिए पीएसजी को पकड़ने के लिए पर्याप्त नहीं था। होवे ने कहा, “हमने मैच के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया। मैं प्रतिबद्धता, परेशानी, शारीरिक परिश्रम के संदर्भ में और कुछ नहीं मांग सकता। दुर्भाग्य से हमारे लिए ऐसा नहीं हो सका।” 2011 में कतरी प्रीएम्प्शन के बाद से पहली बार ग्रुप स्टेज से बाहर होने के खतरे में फ्रांसीसी टाइटलधारक, जर्मनी में वैकल्पिक हाफ में करीम एडेमी द्वारा पहले ही स्कोर किए जाने से पहले ही गिर गए।

 

वॉरेन ज़ैरे- एमरी पीएसजी के लिए पांच ट्विंकल के अंत में उद्धार के लिए आए जब किलियन म्बाप्पे ने बॉक्स में प्रवेश किया, उनका पास किशोर की ओर चला गया जो एक महत्वपूर्ण शॉट को घर में पटकने से पहले चीज़ की ओर आगे बढ़ा। एमबीप्पे, जिनका पीएसजी भविष्य जनवरी में फिर से फोकस में आएगा, को ऑफसाइड के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा, लेकिन कॉल करने वालों के लिए अंत में अंक पर्याप्त था, जिन्होंने मिलान के साथ अंकों पर स्थिति समाप्त की, लेकिन बेहतर हेड-टू- की बदौलत आगे बढ़े। मुख्य बात अंतर. पीएसजी के कप्तान मार्क्विनहोस ने कहा, “हम तैयार टीम से बहुत दूर हैं।” हमें अच्छी तैयारी करनी होगी और बेहतर तैयारी करनी होगी क्योंकि बड़े प्रतिद्वंद्वी रास्ते में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *